बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : अक्षय की ‘गोल्ड’ ने जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ को पछाड़ा

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘गोल्ड’ और जॉन अब्राहम अभिनीत ‘सत्‍यमेव जयते’ 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो गई है। दोनों ही फिल्मों को देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत होने के कारण धमाकेदार ओपनिंग मिली है। ‘गोल्‍ड’ और ‘सत्‍यमेव’ दोनों को ही दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिला है हालांकि पहले दिन के कमाई के मामले में गोल्ड, सत्‍यमेव जयते से ज़रूर आगे निकल गई है।

फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में अक्षय जॉन से आगे निकल गए हैं. गोल्ड ने पहले दिन में 25 करोड़ 25 लाख रुपये की कमाई की है. इसी के साथ गोल्ड इस साल तीसरी सबसे ज्यादा फर्स्ट डे कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है. पहले नंबर पर संजय दत्त की फिल्म संजू और दूसरे नंबर पर सलमान खान की फिल्म रेस-3 हैं. ‘गोल्ड’ हॉकी कोच बलबीर सिंह की जीवन पर आधारित है, जिन्होंने आजादी के बाद भारत को पहला गोल्ड दिलाया था। फिल्म गोल्ड की पहले दिन कमाई अनुमानों पर खरी उतरी है।

वहीं जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेई स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते फिल्म ने पहले दिन में 20 करोड़ 52 लाख रुपये का बिजनेस किया है.फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में यह जॉन अब्राहम की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है. दोनों ही फिल्मों ने 15 अगस्त पर रिलीज किए जाने के कारण अच्छा बिज़नस किया है .सत्यमेव जयते इस साल की 5वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी है. इस लिस्ट में टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी-2 चौथे नंबर पर है।

दोनों ही फिल्मो की पहले दिन की कमाई शानदार रही है और जल्द ही दोनों फिल्में सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर देंगी, लेकिन पहले दिन के कलेक्शन को देख कर लगता है कि फ़िल्म की कमाई के मामले में आगे भी खिलाड़ी अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम से इक्कीस ही साबित होंगे।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial