शाओमी ने लॉंच किया शानदार फोन Mi A2, 12 बजे से अमेजन और मी.कौम पर कर सकते हैं बुकिंग

चीनी स्मार्टफ़ोन कंपनी शाओमी ने मी2 को भारत में लॉन्च कर दिया है. डिवाइस मी ए1 का अगला वर्जन है. आज यह स्मार्टफोन भारत मे लांच हो चुका है और हैंडसेट को यूजर्स एमेचीनी स्मार्टफ़ोन कंपनी शाओमी ने मी2 को भारत में लॉन्च कर दिया है. डिवाइस मी ए1 का अगला वर्जन है.

आज यह स्मार्टफोन भारत मे लांच हो चुका है और हैंडसेट को यूजर्स एमेजन और मी.कॉम से प्री ऑर्डर के जरिए मंगा सकते है जिसकी शुरूआत 9 अगस्त से 12 बजे से होगी.तो दोस्तों आइए जानते हैं, इस स्मार्टफोन के कुछ खास फीचर्स और कीमत के बारे में।

फोन में 5.99 इंच का IPS LCD स्क्रीन की सुविधा दी गई है जो FHD+ रेजॉल्यूशन और 2340 x 1080 पिक्सल्स के साथ आता है. जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 18:9 का है.

फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैग्न 660 प्रोसेसर का है जो एड्रिनों 512 जीपीयू के साथ आता है. फोन दो कलर वेरिएंट में आया है जिसमें गोल्ड और ब्लैक शामिल है.

शाओमी मी ए2 में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है जो एआई ब्यूटी 4.0 के साथ आता है. कैमरे की बात करें तो फोन के रियर कैमरा में 20 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है. फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल के साथ आया है.

फोन में 3010mAh की बैटरी दी गई है जो एक थोड़ी चिंता की बात है. फोन में 4जी LTE, डुअल बैंड वाईफाई 802.11, वाईफाई डायरेक्ट, मीराकास्ट, ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप सी की सुविधा दी गई है.

शाओमी मी ए2 के 4 जीबी रैम और 64 जीबी वाले इंटरनल स्टोरेज की कीमत 16,999 रुपये है. फिलहाल यही एक ऐसा वेरिएंट है जिसे लॉन्च किया गया है.

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial