Mi A2 का इंतज़ार खत्म, 8 अगस्त को भारत में होगा लॉंच

24 जुलाई को ग्लोबली लॉंच होने के बाद Xiaomi Mi A2 बहुत जल्द भारत में आने वाला है। बहुत से यूजर्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।अब यह स्मार्टफोन भारत में 8 अगस्त को लॉन्च होने वाला है। इसे अमेजन पर एक्सक्लूसिवली लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसके लिए टीजर भी जारी किया है। शाओमी का यह स्मार्टफोन Mi A1 सीरीज का अगला फोन है। Mi A1 को भारत में बहुत पसंद किया गया था इसलिए Mi A2 को उससे भी ज्यादा सफलता मिलने का अनुमान है। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में चार कलर ऑप्शन्स- गोल्ड, ब्लैक, ब्लू और रोज गोल्ड में लॉन्च किया जाएगा।

चलिए हम इस स्मार्टफोन के features के बारे में बताते हैं।

इसमें 5.99 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले 1080×2160 रेजोल्यूशन और 18:9 असपेक्ट रेशियो के साथ दिया गया है। स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 और 2.5 डी कर्व्ड ग्लास दिया गया है।

फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। जबकि, सेल्फी के लिए भी 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के रियर कैमरा के साथ एलईडी फ्लैश भी दिया गया है।

फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमे ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है जो एड्रिनो जीपीयू 512 को सपोर्ट करता है। फोन 4जीबी रैम और 32 जीबी मेमोरी ऑप्शन के साथ भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्यूल नैनो सिम कार्ड ऑप्शन दिया गया है। फोन में पावर देने के लिए 3,010 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी वोल्टी, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई और यूएसबी सी-टाइप चार्जर दिया गया है। हालाँकि सबसे बड़ी कमी फ़ोन में यह है कि इसमे 3.5 mm हैडफ़ोन जैक नही दिया गया है।

भारत में इस स्मार्टफोन को 15 से 19 हज़ार की कीमत में उतारा जा सकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial