जानिए क्यों खुश नहीं है सोनाली बेंद्रे अपने एकलौते बेटे के जन्मदिन पे

Sonali bendre and her son Ranvir.jpeg


11th अगस्त को सोनाली बेंद्रे के एकलौते बेटे रणवीर १३ साल के हो गए है लेकिन उनकी माँ काफी उदास है. उनके उदास होने की वजह से है की वो पहली बार अपने बेटे के जन्मदिन पे उनके साथ नहीं है. वो किसी प्रोफेशनल कारण से अपने बेटे से उसके जन्मदिन पे उससे दूर नहीं है बल्कि वो अपनी किसी बीमारी के कारण उससे दूर है.

सोनाली बेंद्रे कलर्स टीवी पे आने वाले बच्चो के शो ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’ में बतौर जज नजर आ रही थी लेकिन कुछ टाइम से वो इस शो से नदारद थी तब किसी को इस बात का अहसास नहीं था की उनके शो में नजर ना आने की असल वजह क्या है. इस बार में अलग अलग अटकले लगायी जा रही थी.

सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पे अपने उस शो से गायब रहने की असल वजह बताई. उन्होंने बताया की उन्हें कैंसर हो गया है. कैंसर के कारण उन्हें ज्यादातर अपना टाइम हॉस्पिटल्स के चक्कर लगाने में लग जाता है. सोनाली को हाईग्रेड मेटास्टेटिस नामक कैंसर है. उनके इस इंस्टाग्राम अपडेट के बारे में जानकर हर कोई हैरान था. किसी को यकीन नहीं हो रहा था इस बात पे क्यूंकि वो हमेशा काफी फिट नजर आती है.

इस समय सोनाली अमेरिका के एक हॉस्पिटल में अपना इलाज करा रही है और इसी वजह से वो अपने बेटे के जन्मदिन पे उसके साथ नहीं है. पिछली बार की तरह इस बार भी सोनाली ने सोशल मीडिया में अपने बेटे के लिए एक पोस्ट लिखा है. सोनाली ने लिखा, रणवीर मेरे सूरज, मेरे चंदा, मेरे सितारे और मेरे आसमान…। शायद मैं थोड़ी ज्यादा मेलोड्रामेटिक हो रही हूं लेकिन तुम्हारा 13वां जन्मदिन ये सब डिजर्व करता है।

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial